Nepotism पर पहली बार बोले अभय देओल

अभय देओल ने सोशल मीडिया पर शेयर की मन की बात

0
आजकल बॉलीवुड (Bollywood)  में हर कोई नेपोटिज्म (Nepotism) की बात कर रहा है। पहली बार अभिनेता अभय देओल (Abhay Deol) ने नेपोटिज्म पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इसके बारे में अपने सोशल अकाउंट पर मन की बात खुलकर शेयर की है और अभय का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

 

अभय देओल (Abhay Deol), जो सोशल मीडिया पर अपने मन की बात कहने के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में भाई-भतीजावाद (Nepotism) के बारे में बात की है। अभय देओल ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया, जिसमें उनकी एक तस्वीर थी, जो उनके चाचा और बॉलीवुड के दिग्गज धर्मेंद्र की एक तस्वीर के साथ पोस्ट की गई थी। धर्मेंद्र के बैनर विजया फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म ‘सोचा न था’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभय देओल ने अपने पोस्ट में लिखा कि भाई-भतीजावाद सिर्फ ” हिमखंड का सिरा ” है, यह हर जगह प्रचलित है, और यह सिर्फ फिल्म उद्योग तक सीमित नहीं है।

अभय लिखते हैं, ‘मेरे चाचा, जिन्हें मैं प्यार से पिताजी भी कहता हूं, एक बाहरी व्यक्ति थे जिन्होंने इसे फिल्म उद्योग में बड़ा नाम बनाया। मुझे खुशी है कि पर्दे के पीछे की सच्चाई पर एक सक्रिय बहस हुई। मैंने अपने परिवार के साथ केवल एक ही फिल्म बनाई है और मैं इसके लिए आभारी हूं और मुझे यह सौभाग्य मिला है। मैं अपने करियर में वह अतिरिक्त मील बना चुका हूं। मेरे अपने रास्ते थे, जिसको लेकर पिताजी ने हमेशा प्रोत्साहित किया। मेरे लिए वह प्रेरणा थे।’

उन्होंने कहा कि राजनीति, व्यवसाय और फिल्मों सहित हर जगह भाई-भतीजावाद प्रचलित है। इसके बारे में मैं अच्छी तरह से जानता था। इसने मुझे अपने पूरे करियर में नए निर्देशकों और निर्माताओं के साथ मौके बनाने के लिए प्रेरित किया। इसी तरह मैं इसे बनाने में सक्षम था। मुझे खुशी है कि उन कलाकारों और फिल्मों में से कुछ को जबरदस्त सफलता मिली।” अभय देओल अभी फिल्मों से दूर है लेकिन उन्होंने जिंदगी मिलेगी ना दोबारा, सोचा न था, रांझणा और देव डी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.