अमिताभ-अभिषेक की हालत स्थिर, बीएमसी ने किया जलसा को कंटेनमेंट ज़ोन घोषित

जया, ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

0
नई दिल्ली, Amitabh Bachchan के कोरोना पॉजिटिव (corona positive) पाए जाने के बाद  उनके बेटे अभिषेक बच्चन की भी रिपोर्ट कोरोना  पॉज़िटिव पाई गई है। दोनों को ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल की ओर से जारी किए गए हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, दोनों में ही कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं और दोनों की हालात अभी स्थिर है। दोनों के आरटी पीसीआर टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आज आ जाएगी। खबर है कि अमिताभ के घर मुंबई महानगरपालिका के कर्मचारी पहुंच गए हैं और पूरे घर को सेनेटाइज़ करने का काम कर रहे हैं।
 जलसा को कंटेनमेंट ज़ोन घोषित किया

बीएमएसी कर्मचारी अमिताभ बच्चन के घर जलसा को सेनेटाइज़ किया है। इसके बाद घर के बाहर पोस्टर लगाकर उसे कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

अमिताभ ख़ुद देंगे हेल्थ अपडेट

अमिताभ बच्चन को हॉस्पीटल के आईसोलेशन वॉर्ड (isolation ward) में रखा गया है। डॉक्टर्स की टीम लगातार उनकी देखभाल कर रही हैं। वहीं खबर ये भी है कि अमिताभ की हेल्थ से जुड़ी जानकारी खुद बिग बी अपने फैंस को ट्विटर  के ज़रिए देते रहेंगे। अस्पताल अमिताभ के हेल्थ से जुड़ी जानकारी नहीं देगा।

 परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव

अभिषेक और अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद परिवार में जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का भी कोरोना टेस्ट कराया गया और अच्छी ख़बर यह है कि सभी के रिपोर्ट कोरोना निगेटिव पाए गए है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.