दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक में दिखा सुशांत सिंह का शानदार डांस

टाइटल ट्रैक (Title Track) के हर फ्रेम में सिर्फ और सिर्फ नज़र आ रहे हैं सुशान्त

0

आखिरकार रिलीज हो ही गया फ़िल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) का टाइटल ट्रैक।  दिवंगत अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) पर फिल्माया गया ये गाना लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस गाने की सबसे खास बात है सुशांत के शानदार डांस मूव्स, जिस पर से नजरें हटाना काफी मुश्किल है।

टाइटल ट्रैक (Title Track)के हर फ्रेम में सिर्फ और सिर्फ सुशान्त ही नज़र आ रहे हैं। अपनी गजब की परफॉर्मेंस, मासूमियत भरे आंदाज और एक शॉट में माइकल जैक्सन के स्टेप्स से सुशांत ने पूरे गाने में चार चांद लगा दिया है।  गाने को संगीत और अपनी आवाज़ दी हैं ए आर रहमान ने।

दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक की खास बात ये है कि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गयी और सुशान्त की जिंदगी का ये गाना आखिरी हैं जिसमे वो थिरकते और अपना प्यार लुटाते नजर आये हैं। गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा कि ‘ दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक हैं। ये वो आखिरी गाना हैं जिसे सुशान्त ने शूट किया। मुकेश जी ने बताया कि ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं, जिन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशान्त की पेरफॉरमेंस बेहद सरल और सहज लग रही हैं। फराह ने इस गाने के लिए कोई शुल्क नही लिया हैं।”

वहीं सुशांत के साथ फराह खान ने इस फिल्म में पहली बार काम किया है। फराह खान (Farah Khan) अपने अनुभव  को साझा करते हुए कहा कि ये दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक का ये डांस परफॉर्मेंस मेरे लिए इसीलिए खास है,क्योंकि ये पहली बार था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ (choreograph)किया था, हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एक साथ काम नहीं किया था। मैंने मुकेश छाबड़ा से यह वादा भी किया था कि वह जब अपने डायरेक्शन की शुरुआत करेंगे तो मैं उनकी फिल्म में एक गाने को जरूर कोरियोग्राफ करूंगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.