सुशांत सिंह सुसाइड मामले में CBI जांच की मांग

0

संदिग्ध परिस्थितियों में सुशांत सिंह राजपूत ( SUSHANT SINGH RAJPUT) की हुई मौत ने लोगों को झकझोर दिया है। फैंस ( FANS) को आज भी भरोसा नहीं है कि वो आत्महत्या कर सकते हैं। ज्यादातर लोगों का मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या (MURDER) की गई है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड( SUICIDE) मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। हालांकि उनके कई फैन्स सुशांत की मौत की CBI जांच की मांग कर रहे है। 14 जुलाई को सुशांत की मौत को 1 महीना पूरा होने पर पूर्व सांसद पप्पू यादव (PAPPU YADAV) ने इस मामले को लेकर अमित शाह को एक लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने सुशांत के मामले में CBI जांच के की मांग की है। वहीं अमित शाह ने इस लेटर (LETTER) को आगे की कार्रवाई के लिए आगे बढ़ा दिया है।

पप्पू यादव ने लेटर को ट्वीट किया

पप्पू यादव ने ट्वीट में लिखा है, अमित शाह जी आप चाहें तो एक मिनट में सुशांत मामले की CBI जांच हो सकती है। इसे टालें नहीं!
ट्वीट के साथ अमित शाह के लेटर की कॉपी भी लगाई है। इसमें उन्होंने जवाब दिया है कि उनके लेटर को संबंधित विभाग को भेज दिया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या की थी। इस मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही है। पुलिस सुशांत से जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। लेकिन इसके बाद भी पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.